Breaking News
news-details
लिक्खाड़

कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, ट्वीट कर दी जानकारी

शनिवार शाम को आज विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी है, आपको बता दें कि विराट ने यह फैसला साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज में हार के बाद लिया है. इसकी जानकारी विराट कोहली ने ट्विटर पर एक संदेश जारी कर दी है.  कोहली ने अपने संदेश में लिखा कि पिछले सात साल से लगातार कड़ी मेहनत और हर रोज टीम को सही दिशा में पहुंचाने की कोशिश रही. मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया और कोई भी कसर नहीं छोड़ी. लेकिन हर सफर का एक अंत होता है, मेरे लिए टेस्ट की कप्तानी को खत्म करने का यही सही वक्त है.

इसके सात ही विराट ने लिखा कि इस सफर में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले हैं, लेकिन कोशिश में किसी ने भी कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. मैंने हमेशा अपना 120 फीसदी देने की कोशिश की है, अगर मैं कुछ नहीं कर सकता हूं तो मैं समझता हूं कि मेरे लिए वह चीज़ सही नहीं है. कोहली ने अपने मैसेज में लिखा कि वह इस फैसले को लेकर पूरी तरह से पक्के हैं और वह अपनी टीम से कोई धोखा नहीं कर सकते हैं. विराट कोहली ने अपने इस संदेश में बीसीसीआई का शुक्रिया किया, साथ ही रवि शास्त्री और बाकी सपोर्ट स्टाफ का भी आभार जताया. 
साथ ही आपको बता दे कि विराट कोहली के इस फैसले का BCCI ने स्वागत किया है. विराट के ट्वीट के कुछ देर बाद ही बीसीसीआई का ट्वीट आया, जिसमें बोर्ड की ओर से विराट को बतौर टेस्ट कप्तान उनके सफर के लिए बधाई दी गई. बीसीसीआई ने विराट कोहली के बतौर भारतीय टेस्ट कप्तान 40 मैचों में जीत के रिकॉर्ड पर भी बधाई दी. विराट कोहली 40 टेस्ट जीत के साथ सबसे सफल भारतीय टेस्ट कप्तान रहे.
 

0 Comments

Leave Comments